क्या छूट गया है, अनुमोदन प्रक्रिया में कैसे सफल हों,

cancel
Showing results for 
Search instead for 
Did you mean: 

क्या छूट गया है, अनुमोदन प्रक्रिया में कैसे सफल हों,

2 Replies
Bessy
Community Moderator
Community Moderator

नमस्ते,  @HeeraLal209  पूछने के लिए धन्यवाद!

 

यदि आपके पास अपनी प्रतिक्रिया के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो आप सीधे टिप्पणियों का उत्तर दे सकते हैं। समीक्षक आमतौर पर एक दिन के भीतर आपसे संपर्क करेगा। हालाँकि, समीक्षा टीम को आपकी प्रतिक्रिया या प्रश्न देखने के लिए, आपको प्रत्येक अनुरोध को ठीक के रूप में चिह्नित करना होगा और फिर समीक्षा के लिए पाठ्यक्रम को फिर से सबमिट करना होगा।

आप इस लेख को यहां भी देख सकते हैं फीडबैक देखने के बारे में  और यह लेख उडेमी पाठ्यक्रम गुणवत्ता चेकलिस्ट के बारे में बताता है.

 

आशा है यह मदद करेगा

 

Bessy
Udemy Community Moderator

 

अनुमोदन प्रक्रिया के संदर्भ में आपको संविधान और नियमों के साथ सहयोग करना होगा। सभी आवश्यक डोक्यूमेंट्स और जानकारी को सही और संपूर्ण तरीके से प्रस्तुत करें। समय पर आवेदन करना महत्वपूर्ण है। समय सीमा से पहले आवेदन करने में बाधा नहीं होगी और आपके आवेदन का समय पर विचार होगा। आवेदन और आवश्यक डोक्यूमेंट्स की संपूर्णता की जाँच करें और सभी आवश्यक डोक्यूमेंट्स को सहयोग के साथ प्रस्तुत करें। अनुमोदन प्रक्रिया से पहले संदर्भ जांचें और आवश्यक दिशानिर्देशों का पालन करें। यदि आपके पास किसी प्रकार की समस्या हो, तो उसे समय पर सुलझा लें। यदि आपको अनुमोदन प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की मदद चाहिए, तो समर्थन टीम से संपर्क करें .

 

 

 

 

 

 

PrepaidGiftBalance

cancel
Showing results for 
Search instead for 
Did you mean: 
First-time course creation
Decided to take the plunge and create your own Udemy course? Check out some incredible Udemy success stories, and get inspired by your fellow instructors!
Top Liked Authors